“बिग बॉस” 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) का सितंबर महीने की शुरुआत में निधन हो गया। उन्हें अचानक दिल का दौरा और सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसकी पुष्टि मुम्बई के कूपर अस्पताल ने की थी। सिद्धार्थ का मुम्बई के ओशिवारा श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया था। सिद्धार्थ की मौत से छोटे पर्दे में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी। वहीं सिद्धार्थ की करीबी शहनाज़ गिल ( shehnaz Gil) की हालत बेहद नाजुक हो गयी थी। अंतिम संस्कार वाले दिन कई वीडियोज़ में उन्हें बदहवास हालात में भी देखा गया था।

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक अभिनेता अभिनव शुक्ला ( abhinav shukla) ने एक वेब पोर्टल को बताया कि अब शहनाज़ की स्थिति में सुधार है। वहीं बहुत जल्द वो खुद को बेहत स्थिति में पाएंगी।अभिनव ने आगे कहा कि पत्नी रुबीना (Rubina) के साथ उन्होंने शहनाज की मम्मी से मुलाकात की थी। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने के लिए दोस्त और फेन्स ओशिवारा समशान घाट पहुंचे थे।इनमें Bigg bos फेम अली गोनी, जेस्मिन भसीन, राहुल महाजन, आरती सिंह और संभावना सेठ शामिल हैं।

वेबपोर्टल को दिए अपने दूसरे इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला बताते हैं कि सिद्धार्थ और उन्होंने मेगा मॉडलिंग हंट से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं डेली शॉप “बाबुल का आंगन” में भी दोनों ने साथ काम किया था।अभिनव कहते हैं कि सिद्धार्थ और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बिल्कुल अलग था लेकिन दोनों में एक सिमिलेरिटी ये थी कि दोनों को ही बाइक का शोक था। आभिनव कहते हैं कि उनकी सांत्वना सिद्धार्थ के परिवार के साथ है। वहीं भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनकी पीढ़ा कम हो। शुक्ला ने शहनाज की मम्मी से मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा, शहनाज़ काफी बेहतर है और लागातर अपनी स्थिति से मुकाबला कर रही हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज़ ” Bigg Bos” 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर मिले थे। दोनों की दोस्ती भी वहीं से शुरू हुई थी। बिग बॉस के बाद टोनी कक्कड़ के सॉन्ग “shona shona” में साथ नज़र आए थे। बिग बॉस विनर रहे दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला, Bigg bos के 14वें सीज़न में “तूफानी सीनियर्स” के तौर पर भी नज़र आए थे।

About Author

Sushma Tomar