व्हाट्सएप अपने यूज़र्स को खुश करने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ नया करता रहता है.फेसबुक की एफ8 कॉन्फ्रेंस में व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स को कई नई फीचर देने की बात कही है. जल्द ही व्हाट्सएप ग्रुप वीडियो कॉल और चैट स्टिकर्स का फीचर भी ऐड करने वाला है.व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए हाल में ही नया वेब डोमेन wa.me  रजिस्टर किया है.जिसकी मदद से यूजर बिना व्हाट्सएप वेब के इस्तेमाल के लिए व्हाट्सएप यूज कर सकेंगे.

व्हाट्सएप का ये फीचर एंड्रॉयड 2.18.138 या इससे ऊपर के वर्जन पर काम करेगा.इस नए डोमेन की मदद से यूजर केवल अपना मोबाइल नंबर डालकर ही वेब इंटरफेस का इस्तेमाल कर सकते हैं. व्हाट्सएप के इस नए फीचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको ब्राउजर में जाना होगा.इसके बाद https://wa.me/देश का एक्टेंशन और मोबाइल नंबर डालना होगा.

जिसके बाद आपका चैट खुल जाएगा.वहीं अगर आपने गलत नंबर डाला तो कोई चैट बॉक्स नहीं खुलेगा.बल्कि आपकी स्क्रीन पर इनवैलिड नंबर का नोटिफिकेशन आ जाएगा.हालांकि अभी यह फीचर ठीक से काम नही कर रहा है और इस पर और सुधार की गुंजाइश है.

बता दें कि व्हाट्सएप कई नई फीचर टेस्ट कर रहा है.जिसमें वाइस कॉलिंग का फीचर भी शामिल है. इसके अलावा कंपनी ने हाल में ही पेमेंट फीचर शुरू किया है.जो अभी केवल चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है.कंपनी इस फीचर को जल्द ही सभी के लिए जारी करने वाली है.