बॉलीवुड

एक बार फिर KRK आए कॉन्ट्रोवर्सी में

एक बार फिर KRK आए कॉन्ट्रोवर्सी में

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं जो अक्सर अपने मुंहफट व्यक्तित्व के कारण चर्चा का विषय बन जाते हैं। कई बार इन्हें अपने दिए बयान के कारण कोर्ट – कचहरी के चक्कर भी काटने पड़ते हैं। कमाल आर. खान इन्हीं कुछ कलाकारों में से एक है।

फिल्म अभिनेता और क्रिटिक कमाल राशिद खान अपने आपत्तिजनक बयान के कारण एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी बन चुके हैं । KRK ने 25 अगस्त को ट्वीट करके मशहूर फिल्म अभिनेता मनोज बाजपायी को काफी बुरा – भला कहा, जिसमें एक जगह पर उन्होंने मनोज को ‘गंजेड़ी’ तक कह दिया। इसके खिलाफ मनोज बाजपयी ने क्रिमिनल केस फाइल किया है।

क्या है मामला?

बॉलीवुड अभिनेता, क्रिटिक और निर्देशक कमाल राशिद खान (KRK) ने 25 अगस्त को सोशल मीडिया पर ट्वीट करके मनोज बाजपायी के बारे में काफी कुछ उटपटांग कहा है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार ट्वीट करते हुए मनोज की वेब सीरीज “द फैमिली मैन” पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की और मनोज को ‘गंजेड़ी’ कहकर संबोधित किया।

PTI के अनुसार, मनोज ने पूरे मामले पर एक्शन लेते हुए जुडिशल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास के सामने आईपीसी की धारा 500 के तहत KRK पर क्रिमिनल डिफेमेशन केस फाइल किया है।

ट्वीट से मनोज के इमेज पर गहरा प्रभाव – परेश जोशी

मनोज बाजपायी के वकील परेश जोशी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मनोज का पक्ष लोगों के सामने रखा। परेश ने बताया, “KRK द्वारा किए गए ट्वीट्स पर केस सिर्फ इसलिए किया गया है क्योंकि इन ट्वीट्स से मनोज की इमेज पर काफी नेगेटिव प्रभाव पड़ेगा।”

मामले में मनोज बाजपायी ने कोर्ट के सामने बयान दर्ज करवाया है।

कई मामलों में बुरी तरह फंस चुके हैं KRK

हाल ही में KRK ने कंगना रनौत के निजी जीवन से जुड़ा एक ट्वीट किया था। मगर उसके वायरल होते ही तुरंत उसे हटा लिया था। 26 जून को फिटनेस मॉडल ताशा हयात ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में KRK के खिलाफ FIR दर्ज करवाया था। उनका आरोप था कि KRK ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी।

सबसे अधिक मुसीबत में KRK सलमान खान से पंगा लेने के बाद आए थे। KRK ने सलमान पर भ्रष्टाचार संग कई संगीन आरोप लगाते हुए विवादित टिप्पणी की थी। जिसपर सलमान खान ने उनपर क्रिमिनल डिफेमेशन केस और मानहानी का केस दर्ज करवाया था।

About Author

Ankit Swetav