सोशल मीडिया

कंगना के बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को कहा “ताड़का”

कंगना के बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को कहा “ताड़का”

कंगना रानौत (Kangna Ranout) अब अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बयानबाजी को लेकर खबरों में रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार न सिर्फ विवादित बयान दिया है, बल्कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ( Mamata Banerjee) की तुलना राक्षसी ताड़का से कर दी है। दरअसल, ममता बैनर्जी दिल्ली दौरे पर थीं, जिस दौरान उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और उनकी पत्नी शबना आज़मी (Shabana Azami) से मुलाकात भी की थी। इस मीटिंग के बाद कंगना ने तीनों की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की, साथ ही कई आपत्तिजनक टिप्पणी करके वह एक बार फिर विवादों में आ गईं हैं।

कंगना ने मीटिंग को बताया स्ट्रैटिजिक

ममता बैनर्जी दिल्ली दौरे के दौरान गीतकार जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी से नई दिल्ली में खास मीटिंग की थी। मीडिया रिपोर्टस की मानें, तो यह मीटिंग करीब 40 मिनटों तक चली। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लेकिन, इस मुलाकत को कंगना रनौत ने स्ट्रेटजिक मीटिंग बताते हुए, सोशल मीडिया पर लिखा कि कल शबाना आजमी और जावेद अख़्तर जी से बंगाल की मुख्यमंत्री, जिसे सब ताड़का (राक्षसी) के नाम से भी जानते हैं, उनके साथ एक स्ट्रेटजिक मीटिंग की, जिसके चलते वो अब बॉलीदाउद (बॉलीवुड) माफियाओं में छोटी-छोटी मीटिंग्स आयोजित करेंगे। यह खानों (Khans) पर दबाव डालेंगे और खान बड़े प्रोडक्शन हाउस के जरिए सभी छोटे बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में ले लेंगे।

देशद्रोहियों को नंगा करूंगीःकंगना

कंगना ने अपने एक पोस्ट में आगे कहा कि सब मिलकर ताड़का को देवी बना देंगे, दिन को रात को दिन दिखाने का ये कार्यक्रम शुरू हो चुका है। लेकिन ये मत भूलना कि मैं भी सभी देशद्रोहियों को नंगा करूंगी। जरा संभलके। आपको बता दें कि यह पहली दफा नहीं हैं, जब उन्होंने किसी सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी के लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया हो, उनके दो ट्विटर के अकाउंट भी इसी कारण से ब्लॉक हो चुके हैं।

राजनीति करो और करने दो

अपनी पोस्ट में उन्होंने सीधे तौर पर शबाना आजमी पर तंज भी कसा। कंगना ने अपने पोस्ट में शबाना आज़मी के लिए लिखा, आपने एक बार कहा था कि मुझे एक्टिंग पर फोकस करना चाहिए। समस्या राजनीति या राजनीति शास्त्र में नहीं है। समस्या यह है कि जब एक पक्ष सोचता है कि दूसरा पक्ष होना ही नहीं चाहिए। जब दोनों अपना-अपना पक्ष रखेंगे तभी देश जीतेगा। तो आप अपनी राजनीत करो और हमें करने दो। जय हिंद।

जावेद ने कंगना पर मानहानि का किया था केस

जावेद अख़्तर के खिलाफ कंगना रनौत ने पहले भी कई संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख़्तर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऋतिक रोशन से विवाद के बाद जावेद अख़्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकी दी थी। मामले जब तूल पकड़ने लगा, तब जावेद अख़्तर ने जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया था। जिसकी अगली सुनवाई जल्द ही होनी है। इस मामले में कोर्ट ने कंगना को कोर्ट में उपस्तिथ रहने की सख्त चेतावनी दी है।

About Author

Heena Sen