देश में जब से कैब (CAB) लोकसभा और राज्यसभा से पास हो कर सीएए (CAA) साहब हुआ है तब से ही पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है, इसी क्रम में कल 21 दिसंबर को बिहार की प्रमुख राजनीतिक दल राजद ने बंद का आह्वान किया था,जिस में लाखो लोग सड़कों पर निकल कर इस इस काला कानून का विरोध कर रहे था,और ऐसा ही एक विरोध प्रदर्शन पटना के फुलवारीशरीफ में हो रहा था।

जैसे ही जुलूस पड़ाव पर से आगे बढ़ कर संगत पर पहुंचा वैसे ही जुलूस पर पत्थर बाज़ी होने लगी,लोग संभल पाते के गोलियां भी चलने लगी, सूत्रों के अनुसार यह पत्थर और गोलियां बजरंग दल के कुछ लोगों ने चलाई थी। जिस में 10 लोगों के घायल होने की ख़बर बताई जा रही है। सभी घायलों को तुरंत पास के ही ऐम्स पटना में एडमिट कराया गया।
ताज़ा जानकारी मिलने तक सभी घायलों का उपचार सही तरह से हो रहा है। इसी क्रम में सभी घायलों से मिलने पहुंचे राजद के समस्तीपुर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन, एजाजुल्लाह खां, मोहम्मद महताब आलम और मोहम्मद ख़ालिद। इन्होंने घायलों से मिल कर उनकी हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया है। उम्मीद है के सभी घायल जल्द ही स्वस्थ हो कर अपने घरों को लौट जाएंगे।

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *