अभिनेता अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. हैकर्स ने खुद को तुर्की स्थित बताया है. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘आपका अकाउंट तुर्की स्थित साइबर आर्मी आइदिज़ तिम द्वारा हैक कर लिया गया है. आपका सारा जरूरी डेटा कैप्चर कर लिया है.’
हैकर्स ने अनुपम खेर के ट्विटर हैंडल को AnupamPKher से बदलकर AnupamPKherTC  कर दिया था. जिसकी वजह से इसमें वेरिफाइड अकाउंट का नीला टिक दिखाई नहीं दे रहा था. हालांकि बाद में एक्टर के अकाउंट को रिस्टोर कर लिया गया.
क्या लिखा हैकर्स ने?
अनुपम खेर के अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. सभी ट्वीट्स में ‘आई सपॉर्ट तुर्की’ और ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखा है। साथ ही ट्वीट्स में तुर्की का झंडा और बंदूक पकड़े आतंकी और मिसाइलें दिख रहे हैं.


जिस हैकर ने अनुपम खेर के अकाउंट को हैक किया था उसने ही स्वप्न दासगुप्ता जोकि  राज्यसभा के मनोनित सांसद हैं, उनका अकाउंट भी हैक किया है. जिसमें  हैकर ने लिखा- आई लव पाकिस्तान. बता दें कि अनुपम के ट्विटर पर 12 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वह इस सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्हें लोगों के साथ ट्विटर पर बात करते हुए और अपने विचार सामने रखते हुए देखा जाता है.


अनुपम खैर ने ANI से बात करते हुए कहा कि ‘मेरा अकाउंट हैक हो गया, मैं लोस एंजिल्स में हूँ, मैंने ट्विटर ऑफिसियल से बात कर ली है.”

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *