जैसे जैसे कर्नाटक चुनाव में वोटिंग का दिन करीब आ रहा है. वैसे वैसे कांग्रेस और भाजपा में जंग तेज़ होती जा रही है. जहाँ एक तरफ भाजपा ने पीएम की सभाओं की संख्या बढ़ा दी है. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अटैकिंग मोड पर नज़र आ रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है. उसके बाद उन्होंने पीएम से कुछ सवाल किये हैं.

राहुल गांधी ने कर्नाटक में ‘भ्रष्टाचार और आपराधिक मामलों का सामना कर रहे’ भाजपा उम्मीदवारों को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि ‘कर्नाटक के इन मोस्ट वांटेड लोगों के एपिसोड’ के बारे वह कब बोलेंगे.

अपने ट्वीट पर वीडियो पोस्ट करके राहुल गांधी ने लिखा है – ‘प्रिय मोदीजी, आप बहुत बातें करते हैं. समस्या यह है कि आपकी कथनी और करनी में मेल नहीं है.’ यह ‘कर्नाटक के मोस्ट वांटेड’ लोगों के एपिसोड जैसा लगता है। राहुल की ओर से पोस्ट वीडियो में रेड्डी बन्धुओं, भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा सहित कुल 11 नेताओं का जिक्र किया गया है ‘जिन पर भ्रष्टाचार और अपराध के मामले दर्ज हैं।

इसमें सवाल किया गया है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी इन लोगों को उम्मीदवार बनाये जाने पर बोलेंगे?

ज्ञात होकि कि इस समय कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है. 224 सीटों वाली विधानसभा के चुनाव के लिए 12 मई को वोट डाले जायेंगे और नतीजे 15 मई को आएंगे. कांग्रेस के सामने जहां सत्ता बचाने की चुनौती वहीं बीजेपी कर्नाटक में एक बार फिर से सरकार बनाने की जुगत में है.