अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर हैं. जहाँ वो संयुक्त राष्ट्र की संस्था यूनिसेफ़ के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में म्यांमार से आये पीड़ित रोहिंग्या परिवारों के बच्चों के बीच समय व्यतीत कर रही हैं. ज्ञात होकि प्रियंका यूनिसेफ के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में लेबनोन में सीरियाई शरणार्थियों के कैम्प में भी जा चुकी हैं.

प्रियंका ने अपने इस दौरे की कुछ तस्वीरों को सोशलमीडिया प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं. प्रियंका की इन तस्वीरों के शेयर करने के बाद जहाँ एक बड़ा तबका उनके इस कार्य को प्रशंसनीय बता रहा है, वहीं एक तबका उनके इस दौरे पर नापसंदीदगी का इज़हार कर रहा है.

Image result for priyanka chopda in bangladesh

उन्हें कुछ  असामाजिक तत्वों के द्वारा सोशलमीडिया में ट्रोल भी किया जा रहा है, इसी बीच विवादित भाजपा सांसद विनय कटियार ने भी टिपण्णी की है..

बीजेपी नेता ने संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए कहा, प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों को रोहिंग्या की सच्चाई नहीं पता. उन्हें उनसे मिलने नहीं जाना चाहिए था. रोहिंग्या मुसलमानों को इस देश में नहीं रहने देना चाहिए और जिन्हें उनसे हमदर्दी है उन्हें भी इस देश में रहने की इजाजत नहीं होनी चाहिए.

प्रियंका ने लिखा था कि, ‘मैं रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप के दौरे पर हू. मेरे अनुभवों को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. दुनिया को इनकी केयर करने की जरूरत है. हमें इनकी केयर करने की जरूरत है.’